छत्तीसगढ़ : पांच पूर्व विधायकों ने थामा कांग्रेस का हाथ

रायपुर। छत्तीसगढ़ में अजीत जोगी को उस समय बड़ा झटका लगा जब उनकी पार्टी जनता कांग्रेस के पांच पूर्व विधायकों ने जनता कांग्रेस छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया।

अजीत जोगी की पार्टी जनता कांग्रेस के जो पांच पूर्व विधायक कांग्रेस में शामिल हुए हैं उनमे बिल्हा से पूर्व विधायक सियाराम कौशिक, बिलासपुर से बृजेश साहू, तखतपुर से संतोष कौशिक, मुंगेली से चंद्रभान बारमते और भाटापारा से चैतराम साहू शामिल हैं।

कांग्रेस में शामिल हुए सभी नेताओं का सीएम भूपेश बघेल ने इन सभी नेताओं का स्वागत किया। उन्होंने कहा कि यदि सुबह का भूला शाम को घर आजाता है तो उसे भूला नहीं कहते।

बिलासपुर के मरवाही विधानसभा क्षेत्र में आयोजित किसान सम्मेलन में जनता कांग्रेस से कांग्रेस में शामिल हुए सभी नेताओं को कांग्रेस की सदस्य्ता ग्रहण कराई गयी। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि कांग्रेस सरकार ने किसानों से किया वादा पूरा किया है। उन्होंने कहा कि आगामी लोकसभा चुनाव में कांग्रेस छत्तीसगढ़ की सभी लोकसभा सीटें जीतेगी।

लोकसभा चुनाव में पहले जनता कांग्रेस के नेताओं के कांग्रेस में शामिल होने को पार्टी के लिए बड़ी उपलब्धि माना जा रहा है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि पार्टी को और मजबूती मिलेगी।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
loading...