चेन्नई में पीएम मोदी के खिलाफ प्रदर्शन, उड़ाये गए “Modi Go back” के काले गुब्बारे

चेन्नई। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेन्नई दौरे के दौरान तमिलनाडु में कावेरी मैनेजमेंट बोर्ड बनाने की मांग को लेकर कई राजनैतिक और सामाजिक संगठनों ने प्रदर्शन किया।

इस बीच चेन्नई में आसमान में “मोदी गो बैक” लिखे हुए गुब्बारे उड़ाए गए। राज्य की मुख्य विपक्षी पार्टी डीएमके ने पीएम मोदी के चेन्नई पहुँचने से पहले काले झंडो के साथ एयरपोर्ट पर प्रदर्शन किया।

प्रदर्शनकारियों ने कावेरी प्रबंधन बोर्ड (सीएमबी) और कावेरी जल नियामक समिति (सीडब्ल्यूआरसी) गठित करने में नाकाम रहने पर केंद्र सरकार की निंदा करने के लिए ऐसा किया।

इतना ही नहीं तमिलनाडु के जाने पहचाने चेहरों में से एक वाइको ने भी गुरुवार को मोदी के खिलाफ विरोध प्रदर्शन की अगुवाई करते हुए राजभवन मार्च किया। ये लोग काले रंग के कपड़े पहने हुए हाथों में काले झंडे लिए थे। साथ में काले गुब्बारे भी हवा में उड़ाए तो साइदापेट में रोड जाम किया।

दूसरी ओर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कबूतरों को काले रिबन बांध कर उन्हें उड़ाया और अपना विरोध जताया। इससे पहले कैंसर संस्थान से सटे आईआईटी-मद्रास में मोदी के लिए एक संवाददाता सम्मेलन का आयोजन किया गया। जहां आईआईटी के छात्रों ने नरेंद्र मोदी का जोरदार विरोध किया।

विरोध प्रदर्शनों को ध्यान में रखकर पीएम मोदी के इस दौरे के मद्देनजर सुरक्षा के कड़े प्रबंध किए गए हैं। नई दिल्ली से एक विशेष विमान से चेन्नई पहुंचे मोदी का हवाईअड्डे पर केंद्रीय मंत्री निर्मला सीतारमण, पोन राधाकृष्षण, राज्यपाल बनवारीलाल पुरोहित, मुख्यमंत्री ई.पलनीस्वामी, उपमुख्यमंत्री ओ.पन्नीरसेल्वम और मुख्य सचिव गिरिजा वैद्यनाथन ने स्वागत किया।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *