चुनाव में समर्थन पर निर्णायक बैठक से पहले हार्दिक पटेल का कथित वीडियो वायरल

नई दिल्ली। पाटीदार आंदोलन की अगुवाई करने वाले हार्दिक पटेल का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। इस वीडियो में वे एक युवती के साथ आपत्तिजनक स्थति में दिखाई दे रहे हैं। पिछले दिनों हार्दिक पटेल ने बीजेपी द्वारा अपनी कथित सेक्स सीडी के जारी करने की आशंका जताई थी।

सोशल मीडिया पर वायरल हुए इस वीडियो में एक कमरे में हार्दिक पटेल एक युवती के साथ बेड पर आपत्तिजनक स्थति में दिखाई दे रहे हैं। वीडियो देख कर प्रतीत होता है कि यह वीडियो किसी होटल के कमरे का है। हार्दिक पटेल टी शर्त और नेकर में दिखाई दे रहे हैं।

वीडियो देख कर लगता है कि यह वीडियो कथित तौर पर गुप्त कैमरे से बनाया गया है तथा वीडियो बनने की जानकारी हार्दिक पटेल को नहीं है। वीडियो में हार्दिक पटेल साफ़ तौर पर दिखाई दे रहे हैं। लोकभारत इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता।

अभी यह जानकारी नहीं हो सकी है कि हार्दिक पटेल का यह कथित वीडियो किसने अपलोड किया। लेकिन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो में दावा किया जा रहा है कि यह हार्दिक पटेल का ही है।

बता दें कि अभी हाल ही में पाटीदार नेता हार्दिक पटेल ने अपनी फ़र्ज़ी सेक्स सीडी जारी किये जाने की आशंका जताई थी। उन्होंने कहा था कि उनकी फ़र्ज़ी सेक्स सीडी आ सकती है।

वीडियो वायरल होने के बाद हार्दिक पटेल ने मीडिया से कहा कि अब गंदी राजनीति की शुरुआत हो चुकी है। उन्होंने कहा कि आज पाटीदार अनामत आंदोलन समिति की कोर कमेटी की बैठक होनी है जिसमे गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर अंतिम फैसला किया जाएगा।

उन्होंने कहा कि ये तो अभी शुरुआत है अभी तो न जाने कितने और षड्यंत्र रचे जायेंगे। लोगों को तैयार करके भेजा जाएगा, वे मेरे विषय में उलटी सीधी बताएं उड़ाएंगे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें