चुनाव प्रचार के दौरान बीजेपी उम्मीदवार को पहनाई चप्पलो की माला, वीडियो वायरल

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश में निकाय चुनाव के लिए जनसम्पर्क पर निकले एक बीजेपी उम्मीदवार को उस समय विपरीत परिस्थति का सामना करना पड़ा जब इलाके के एक बुज़ुर्ग ने बीजेपी उम्मीदवार के गले में चप्पलो की माला पहनाते हुए अपनी नाराज़गी का इज़हार किया।

मामला मध्य प्रदेश में धार के धामनोद इलाके का है। जहाँ नगर परिषद के बीजेपी से अध्यक्ष पद के उम्मीदवार दिनेश शर्मा धामनोद नगर परिषद अध्यक्ष पद के उम्मीदवार हैं। वे मतदाताओं से जनसम्पर्क करने ढोल नगाड़ो के साथ गुलझरा वार्ड में पहुंचे।

इस दौरान बीजेपी उम्मीदवार दिनेश शर्मा ने वहां खड़े कई बुज़ुर्गो आशीर्वाद लिया लेकिन वहीँ करीब में खड़े एक बुज़र्ग मतदाता ने उन्हें चप्पलो की माला पहना दी। स्थानीय लोगों की माने तो इस इलाके के लोग कोई विकास का काम न होने से बीजेपी से नाराज़ हैं।

बीजेपी उम्मीदवार दिनेश शर्मा का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। हालाँकि चप्पलो की माला पहनने के बाद बीजेपी उम्मीदवार ने कोई प्रतिक्रिया नहीं दिखाई और वे ख़ामोशी से आगे बढ़ गए। लेकिन इस वर्ष राज्य में विधानसभा चुनाव भी होने हैं। ऐसे में बीजेपी के लिए ये बहुत बड़ा सबक है।

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें