ग्रेटर नोएडा में महिला से कैब में गैंग रेप, 6 हिरासत में

नोएडा। ग्रेटर नोएडा की एक निजी कम्पनी में काम करने वाली एक महिला के साथ कैब में गैंग रेप करने का मामला प्रकाश में आया है। पुलिस ने महिला की निशानदेही पर 6 लोगों को हिरासत में लिया है।

महिला का आरोप है कि उसके सेक्टर 37 से कैब बुक की थी। कैब में बैठने के बाद कैब ने ड्रायवर ने उसे जबरन शराब पिलाने की कोशिश की और बाद में कैब को जारचा के पास वाले जंगल में ले जाकर खड़ा कर दिया।

इस दौरान वहां मौजूद ड्रायवर और उसके पांच अन्य साथियों ने उसके साथ गैंग रेप को अंजाम दिया। महिला के मुताबिक, वह किसी तरह जंगल से भागकर दयानगर गांव पहुंच गई थी, वहां शोर मचाने पर गांववाले जाग गए। वहीं से महिला ने पुलिस को फोन करके बुलाया था।

पुलिस ने महिला को मेडिकल जांच के लिए भेजा है और महिला की तहरीर लेकर आगे की कार्यवाही शुरू कर दी है। पुलिस ने 6 लोगों को भी हिरासत में लिया है। पुलिस के मुताबिक अभी इन आरोपियों से पूछताछ की जा रही है।

पुलिस के अनुसार अभी महिला की मेडिकल रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में विस्तृत जानकारी दी जा सकेगी। पुलिस महिला द्वारा बताये गए घटना स्थल पर भी छानबीन कर रही है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *