गोरखपुर में सपा आगे, प्रशासन छिपा रहा सच !

लखनऊ। गोरखपुर में 11 बजे तक 8वे राउंड की गिनती पूरी होने के बावजूद प्रशासन सिर्फ पहले राउंड तक की गिनती के परिणाम बता रहा है। इतना ही नहीं मतगणना स्थल पर किसी को अंदर जाने की अनुमति नहीं है। यहाँ तक कि मीडियाकर्मियों को भी अंदर जाने की अनुमति नहीं है।

जिलाधिकारी मतगणना केंद्र पर मौजूद कर्मचारियों की सुस्ती का हवाला दे रहे हैं। जिलाधिकारी राजीव रौतेला ने पर्यवेक्षक के दस्तखत न होने से नतीजों में देरी की बात कही है।

सपा उम्मीदवार प्रवीण निषाद ने ईवीएम पर सवाल उठाए हैं। काउंटिंग बूथ के अंदर सपा के एजेंट ने इसका विरोध भी किया है। निषाद ने कहा है कि हमारे समर्थकों को बाहर निकाला गया है। उन्होंने स्ट्रॉन्ग रूम से ऑब्जर्वर को बाहर निकालने का आरोप लगाया गया है।

ताजा जानकरी के अनुसार गोरखपुर में बीजेपी के उपेन्द्र दत्त शुक्ला चौथे राउंड के बाद भी आगे चल रहे हैं। शुक्ला को 15577 वोट मिले, सपा के प्रवीण निषाद दूसरे नंबर पर चल रहे हैं। उन्हें 13911 वोट मिले. कांग्रेस प्रत्याशी सुरहिता करीम को 543 वोट मिले हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें