गोडसे जयंती मना रहे हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं को पुलिस ने दौड़ाया

भोपाल। मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल में महात्मा गांधी के हत्यारे नाथूराम गोडसे की जयंती के अवसर पर एकत्रित हुए हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं को उस समय विपरीत परिस्थितयों का सामना करना पड़ा जब मौके पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने गोडसे के खिलाफ नारे लगाते हुए कार्यक्रम को तुरंत बंद करने की मांग की और गोडसे जयंती के आयोजन को रुकवाने के लिए पुलिस को बुला लिया।

भोपाल के आरआरएल तिराहे पर गोडसे जयंती मनाने के लिए एकत्रित हुए हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं का कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने जमकर विरोध किया। इसके बाद दोनो पक्षों के आमने सामने आने से मामला बिगड़ता देख पुलिस ने हस्तक्षेप करते हुए हिन्दू महासभा का कार्यक्रम रुकवा दिया और हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं को मौके से खदेड़ दिया।

पुलिस का कहना है कि हिन्दू महासभा ने कार्यक्रम के आयोजन की न तो पुलिस को जानकारी दी थी और न ही कार्यक्रम के आयोजन की अनुमति ली थी। वहीँ हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं का आरोप है कि पुलिस ने उन्हें नाथूराम गोडसे की जयंती नही मनाने दी और कार्यक्रम में व्यवधान डाला।

पुलिस ने जब मौके पर पहुंचकर हिन्दू महासभा के नेताओं से कार्यक्रम तुरंत बंद करने को कहा तो उन्होंने नाथूराम गोडसे के समर्थन में नारे लगाये। जिसके बाद पुलिस ने हिन्दू महासभा के कार्यकर्ताओं को वहां से खदेड़ दिया।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें