चुनाव

गुजरात में बोले राहुल: पीएम आपकी नहीं सुनते, अपने मन की बात सुनाकर चले जाते हैं

अहमदाबाद। गुजरात के विसावदर में किसानो की एक सभा को सम्बोधित करते हुए कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी ने गुजरात की बीजेपी सरकार को कटघरे में खड़ा करते हुए किसानो का शोषण करने का आरोप लगाया।

राहुल गांधी ने कहा कि राज्य में किसानो का शोषण हुआ है। यहाँ किसान परेशान हैं, दलित आंदोलन कर रहे हैं, पाटीदार आंदोलन कर रहे हैं लेकिन सरकार पर कोई असर नहीं हो रहा। राहुल गांधी ने कहा कि राज्य के मुख्यमंत्री विजय रूपाणी तो सिर्फ रबड़ स्टाम्प हैं। गुजरात की सरकार रिमोट से चल रही है। यह रिमोट दिल्ली में हैं।

उन्होंने कहा कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आप लोगों की ज़मीन, बिजली, पानी सब आप से छीन लिया और जब गुजरात की जनता में से लोगों ने सरकार से सवाल पूछा तो सरकार ने उसे ताकत से दबाने की कोशिश की। महिलाओं को पीटा गया, बच्चो को पीटा गया।

राहुल गांधी ने कहा कि पीएम मोदी गरीब लोगों से गब्बर सिंह टेक्स बसूल रहे हैं। उन्होंने कहा कि पीएम मोदी ने मनरेगा बंद करके आप लोगों के रोज़गार का एक बड़ा साधन बंद कर दिया।

उन्होंने कहा कि गुजरात की जनता का दुःख दर्द सुनने की जगह पीएम नरेंद्र मोदी, अमित शाह और सीएम विजय रुपाणी आपके पास आकर आपनो अपने मन की बात सुनाकर चले जाते हैं। राहुल गांधी ने कहा कि गुजरात में कांग्रेस की सरकार आएगी तो अपने मन की बात नहीं करेगी बल्कि आपके मन की बात सुनेगी।

राहुल गांधी ने केंद्र सरकार पर निशाना लगाते हुए कहा कि जीएसटी और नोट बंदी से कमज़ोर और मध्यम वर्ग ख़ासा प्रभावित हुआ है। लोगों के काम धंधे बंद हो गए, नौकरियां चली गयीं। उन्होंने कहा कि यह सरकार आम जनता के बारे में नहीं बल्कि कुछ उधोगपतियों के कल्याण के बारे में सोचती है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Facebook

Copyright © 2017 Lokbharat.in, Managed by Live Media Network

To Top