बड़ी खबर

गुजरात: आणंद में सैकड़ो कार्यकर्ताओं ने बीजेपी छोड़ थामा कांग्रेस का हाथ

आणंद। एन चुनाव के मौके पर गुजरात में सत्ताधारी भारतीय जनता पार्टी को उस समय बड़ा झटका लगा जब आणंद जिले की साेजीत्रा विधानसभा क्षेत्र में सैकड़ो बीजेपी कार्यकर्ताओं ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस का हाथ थाम लिया।

इससे पहले बुधवार को आणंद जिला की साेजीत्रा विधानसभा में कांग्रेस की आयोजित बूथ स्तरीय बैठक में गुजरात प्रदेश कोंग्रेस समिति के उपाध्यक्ष कुलदीप शर्मा, प्रदेश सचिव जोगेश्वरी महाराउल ने कांग्रेस कार्यकर्ताओं से विधानसभा चुनावो में कांग्रेस की जीत सुनिश्चित करने के लिए एकजुट होकर पार्टी के लिए काम करने का आह्वान किया।

कांग्रेस के उपाध्यक्ष कुलदीप शर्मा एवं प्रदेश सचिव जोगेश्वरी महाराऊल ने बीजेपी छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए सभी लोगों का स्वागत किया। कांग्रेस नेताओं ने कहा कि पूरे देश की जनता अब समझ चुकी है कि बीजेपी ने अच्छे दिन लाने के नाम पर मतदाताओं को ठगा है।

कांग्रेस नेताओं ने कहा कि बीजेपी की नीतियों के कारण देश और प्रदेश में बेरोज़गारी दिन प्रतिदिन बढ़ रही है। वहीँ मोदी सरकार द्वारा देश पर नोट बंदी और जीएसटी थोपने से मध्यम और छोटे कारोबारियों के समक्ष आजीविका का प्रश्न पैदा हो गया है।

कांग्रेस नेताओं ने आह्वान किया कि आने वाले विधानसभा चुनावो में गुजरात से बीजेपी को बेदखल करना है और इसके लिए सबको एकजुट होकर काम करना होगा।

इस अवसर पर साेजीत्रा विधायक पुनमभाई परमार, तालुका अध्यक्ष दिपेशसिंह महिड़ा एवं जिले के तमाम पदाधिकारियों एव बडी संख्या मे मौजूद कांग्रेस कार्यकर्ता ने आगामी विधानसभा मे कोंग्रेस को प्रचंड बहुमत दिलाकर जीत का परचम लहराने की सपथ ली।

Get Live News Updates Download Free Android App, Like our Page on Facebook, Follow us on Twitter and Google

Facebook

Copyright © 2017 Live Media Network

To Top