गुंडई के बल पर घर कब्ज़ा करने की कोशिश, परिजनों को धमकाया

अलीगढ़। थाना बन्नादेवी अंतर्गत जीटी रोड पर बदमाशों द्वारा दबंगई के बल पर घर में कब्ज़ा करने की कोशिश का मामला प्रकाश में आया है। इस घटना के बाद रईस पुत्र साबिर का परिवार दहशत में है।

मिली जानकारी के मुताबिक जीटी रोड पर मारुती शोरूम के सामने मकान नंबर 5/39 में पिछले करीब 50 वर्षो से रईस पुत्र साबिर के परिजन रहते आ रहे हैं। आज शाम करीब 6.30 बजे अजय दास निवासी शालीमार गार्डन दिल्ली कुछ अन्य बदमाशों के साथ रईस के घर में घुस आया।

अजय दास घर में रह रहे रईस पुत्र साबिर के परिजनों को तुरंत घर खाली करने के लिए धमकाने लगा, इस दौरान रईस ने पुलिस कंट्रोल रूम को 100 नंबर पर घटना की जानकारी दी। जिसके बाद बदमाश रईस और उसके परिजनों को धमकाकर चले गए।

जानकारी के मुताबिक इससे पहले भी 15 अप्रेल को जयंत पुत्र जिलेदार नामक एक व्यक्ति ने अपने अन्य साथियों के साथ रईस के घर पर आया था और रईस के परिजनों को तुरंत घर खाली करने की हिदायत देकर चला गया था।

बताया जाता है कि उक्त घटना के बाद से ही रईस और उसके परिवार के सदस्य दहशत में है। रईस का कहना है कि अजय दास जबरन घर पर कब्ज़ा करना चाहता है और इसके लिए वह गुंडों की मदद ले रहा है। रईस के मुताबिक उसने आज की घटना की जानकारी डायल 100 पर कॉल करके दे दी है। अभी इस मामले में पुलिस कार्रवाही की जानकारी नहीं मिली है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें