गाज़ीपुर: केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा के खिलाफ बसपा ने दिया अफ़ज़ाल अंसारी को टिकिट

नई दिल्ली। बहुजन समाज पार्टी ने लोकसभा चुनाव के लिए अपने उम्मीदवारों के नामो की एक और लिस्ट जारी कर दी है। इस लिस्ट में 16 उम्मीदवारों के नाम है।

आज जारी किये गए 16 उम्मीदवारों के नामो को मिलाकर बसपा ने सभी 38 सीटों के उम्मीदवारों के नामो का एलान कर दिया है। गौरतलब है कि सपा, बसपा, रालोद गठबंधन में बसपा के हिस्से में 38 सीटें आयी हैं।

आज जारी की गयी उम्मीदवारों की लिस्ट के मुताबिक बसपा ने प्रतापगढ़ से अशोक त्रिपाठी, अम्बेडकर नगर से रितेश पांडेय, श्रावस्ती से रामशिरोमणि वर्मा, डुमरियागं से आफताब आलम, बस्ती से रामप्रसाद चौधरी, देवरिया से विनोद कुमार जयसवाल, बांसगांव से सदल प्रसाद, लालगंज से संगीता, घोसी से अतुल राय, सलेमपुर से आर एस कुशवाहा, जौनपुर से श्याम सिंह यादव, मछलीशहर से टी राम, भदोही से रंगनाथ मिश्रा और सुल्तानपुर से केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी के खिलाफ चन्द्रभद्र सिंह को चुनावी मैदान में उतारा है।

उत्तर प्रदेश की अहम मानी जाने वाली गाज़ीपुर लोकसभा सीट पर केंद्रीय मंत्री मनोज सिन्हा के खिलाफ अफ़ज़ाल अंसारी को मैदान में उतारा गया है। अफ़ज़ाल अंसारी बसपा विधायक मुख्तार अंसारी के भाई हैं और इलाके में उनका अच्छा प्रभाव है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें