गडकरी का वीडियो वायरल, कहा- लगता था सत्ता में नहीं आएंगे, इसलिए किए थे बड़े वादे

नई दिल्ली। भाजपा के पूर्व अध्यक्ष और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्री नितिन गडकरी का एक ताजा वीडियो वायरल हो रहा है। इस वीडियो में नितिन गडकरी कहते दिखाई दे रहे हैं कि हमे सत्ता में आने की उम्मीद नहीं थी इसलिए बड़े वादे किये। वायरल हो हो रहे गडकरी के इस बयान से पार्टी और केंद्र सरकार की किरकिरी हो रही है।

वायरल वीडियो के मुताबिक गडकरी ने कहा, ‘हम इस बात से पूरी तरह आश्वस्त थे कि हम कभी सत्ता में नहीं आएंगे, इसलिए हमें बड़े-बड़े वादे करने की सलाह दी गई थी। अब जब हम सत्ता में हैं जनता हमें उन वादों के बारे में याद दिलाती है। हालांकि, अब हम इस पर हंस कर आगे बढ़ जाते हैं।’गडकरी ने यह बात एक मराठी टीवी चैनल को दिए इंटरव्यू में कही है।

गडकरी के वीडियो को ट्वीट करते हुए कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने मोदी सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि गडकरी ने सही फरमाया, जनता भी यही सोचती है कि सरकार ने लोगों के सपनों और उनके भरोसे को अपने लोभ का शिकार बनाया है।

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी इन दिनों अपनी चुनावी रैलियों में राफेल डील, नोटबंदी, जीएसटी के अलावा रोजगार और काला धन को लेकर किए वादों पर भी सरकार को घेर रहे हैं। लेकिन इस बीच केन्द्रीय मंत्री गडकरी के इस बयान से प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों को भाजपा को घेरने का मौका मिल गया है।

केन्द्रीय मंत्री गडकरी के इस बयान से प्रमुख विपक्षी पार्टी कांग्रेस और दूसरे विपक्षी दलों को भाजपा को घेरने का मौका मिल गया है। कांग्रेस ने ट्वीट कर कहा, ‘गडकरी ने यह साबित कर दिया कि बीजेपी सरकार जुमलों और झूठे वादों पर बनी है।’

वहीँ बीजेपी सांसद कीर्ति आजाद ने ट्वीट कर कहा, गडकरी जी यह क्या सच उगल दिया आपने? अब सारी दुनिया यही कह रही है कि यह जुमले बाजों की सरकार है। राहुल गांधी भी आपकी बातों की पुष्टि कर रहे हैं।

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें