क्रिकेटर रविंद्र जडेजा के पिता और बहिन कांग्रेस में शामिल

राजकोट। क्रिकेटर रविंद्र जडेजा की पत्नी के भाजपा में शामिल होने के महीने भर बाद उनके पिता और बहन रविवार को कांग्रेस में शामिल हो गए। जडेजा के पिता अनिरूद्ध सिंह और बहन नैना जडेजा जामनगर जिले के कलवाड शहर में एक रैली के दौरान कांग्रेस के नेता हार्दिक पटेल की मौजूदगी में पार्टी में शामिल हुए।

जडेजा जामनगर के रहने वाले हैं। इस मौके पर जामनगर लोकसभा सीट से कांग्रेस उम्मीदवार मुलु कंडोरिया भी उपस्थित थे। नैना जडेजा इससे पहले नैशनल वीमेंस पार्टी से जुड़ी रही हैं। यह पार्टी महिला अधिकारों को लेकर काफी सक्रिय है।

नेशनल वीमेंस पार्टी ने नैना को महाराष्ट्र, गुजरात और राजस्थान का प्रभारी भी बनाया था। नैना गुजरात के जामनगर के सरकारी गुरू गोविन्द सिंह हॉस्पिटल में बतौर नर्स भी काम कर चुकी हैं। फिलहाल वह राजकोट में बने अपने फैमिली रेस्ट्रॉन्ट से जुड़ी हुई हैं।

गौरतलब है कि जडेजा की पत्नी रिवाबा जामनगर में तीन मार्च को भाजपा में शामिल हुई थीं। रिवाबा करणी सेना की महिला विभाग की अध्यक्ष भी हैं।

रिवाबा ने भाजपा जॉइन करते वक्त कहा था, ‘प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मेरे प्रेरणास्रोत हैं और उनकी वजह से ही मैंने भाजपा जॉइन की है। मुझे भरोसा है कि बीजेपी से जुड़कर मैं अपने समुदाय के साथ ही साथ देश के लिए भी बेहतर कर सकूंगी।’ बता दें कि गुजरात में लोकसभा की कुल 26 सीटें हैं और 23 अप्रैल को तीसरे चरण में सभी सीटों पर वोट डाले जाएंगे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें