क्या रूठी हैं उमा भारती ? दिया बड़ा बयान “ये साजिश और चापलूसी की राजनीति का युग”

भोपाल। क्या केंद्रीय मंत्री उमा भारती पार्टी नेतृत्व से नाराज़ चल रही हैं? आज मध्यप्रदेश के छतरपुर में उमा भारती ने अपनी नाराज़गी ज़ाहिर करते हुए बड़ा बयान दिया।

उमा भारती ने कहा कि आज का युग साजिश और चापलूसी की राजनीति करने का है। उमा भारती के इस बयान के बाद कयास लगाए जा रहे हैं कि वह पीएम नरेंद्र मोदी और पार्टी अध्यक्ष अमित शाह से नाराज़ चल रही हैं। हालाँकि उनके बयान से यह साफ़ नहीं हो सका कि वे किस मुद्दे पर पार्टी के शीर्ष नेताओं से नाराज़ हैं।

उमा भारती छतरपुर उत्सव के 50 वर्ष पूर्ण होने के कार्यक्रम में रामजन्मभूमि न्यास के अध्यक्ष महंत नृत्यगोपाल दास रविवार को छतरपुर पहुंचीं थीं। उमा भारती ने अपने सम्बोधन में अपनी उपलब्धि को गिनाते हुए कहा कि छतरपुर को रेल की सौगात के साथ केन-बेतवा लिंक परियोजना का कार्य भी उन्होंने ही पूरा किया है। उन्होंने कहा कि जल्द ही लोगों को पानी की समस्या से भी मुक्ति मिलेगी तथा बुंदेलखंड को भी सूखे से निजात मिल सकेगी।

उमा भारती का बयान उस समय आया है जब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह इस वर्ष होने जा रहे विधानसभा चुनावो की तैयारियां शुरू कर चुके हैं। इतना ही नहीं प्रदेश में टिकिट वितरण के लिए भी भाजपा विधायकों के काम काज की समीक्षा का काम शुरू हो चूका है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें