प्रियंका – शिवपाल के बीच होगी दो तीन दिन में मुलाकात, क्या गठबंधन पर बनेगी बात ?

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कांग्रेस को एक बार फिर से खड़ा करने की कोशिश में यूपी में डेरा डाले बैंठीं कांग्रेस महासचिव और पूर्वी उत्तर प्रदेश की प्रभारी प्रियंका गांधी अपने प्रभार वाले लोकसभा क्षेत्रो के लोगों से मुलाकात में व्यस्त हैं।

इस बीच खबर आ रही है कि समाजवादी पार्टी से अलग होकर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी(लोहिया) बनाने वाले शिवपाल सिंह यादव ने प्रियंका गांधी को फोन कर मुलाकात के लिए समय माँगा है।

एक मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका गांधी ने शिवपाल सिंह यादव से कहा कि वे फिलहाल बहुत व्यस्त हैं। रिपोर्ट के मुताबिक प्रियंका गांधी ने मुलाकात के लिए दो तीन दिन बाद के लिए कहा है। माना जा रहा है कि शिवपाल सिंह यादव प्रियंका गांधी से मिलकर 2019 के लोकसभा चुनाव में कांग्रेस के साथ गठबंधन का प्रस्ताव रख सकते हैं।

गौरतलब है कि उत्तर प्रदेश में सपा बसपा गठबंधन बनने के बाद शिवपाल सिंह यादव ने कांग्रेस के साथ गठबंधन की इच्छा जताई थी। उन्होंने कहा था कि वे कांग्रेस के साथ गठबंधन के लिए तैयार हैं।

हालाँकि अभी तक प्रियंका गांधी और शिवपाल के बीच बातचीत को लेकर कांग्रेस या शिवपाल की तरफ से कोई आधिकारिक टिप्पणी नहीं की गयी लेकिन कयास लगाए जा रहे हैं कि कांग्रेस और शिवपाल की पार्टी के बीच कुछ चुनिंदा सीटों पर गठबंधन हो सकता है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
loading...