कोलकाता: अमित शाह के रोड शो में बवाल, बीजेपी-टीएमसी कार्यकर्त्ता भिड़े

कोलकाता। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के रोड शो के दौरान बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्ताओं के बीच तीखी झड़पों के बाद यहाँ माहौल गर्म होने की खबर है। अमित शाह का रोड शो आज शाम 4:30 बजे मध्य कोलकाता के एस्प्लेनेड इलाके से शुरू हुआ और उत्तरी कोलकाता में स्वामी विवेकानंद भवन पर सम्पन्न होना था।

इस दौरान बीच में ही बीजेपी और टीएमसी कार्यकर्त्ता आमने सामने आ गए और दोनों के बीच तीखी झड़पें हुईं। इस दौरान दोनों पार्टियों के कार्यकर्त्ता उग्र हो गए।

बीजेपी कार्यकर्ताओं ने अनावश्यक रूप से जयश्री राम के नारे लगाकर माहौल गर्म करने की कोशिश की तो टीएमसी कार्यकर्ताओं ने अमित शाह के ट्रक पर डंडे फेंके। मामला शांत कराने के लिए पुलिस को हल्का लाठीचार्ज भी करना पड़ा।

दोनों तरफ से तीखी झड़पों के बीच मामला आगजनी तक पहुँच गया और किसी ने एक गाड़ी में आग लगा दी । आनन फानन में दमकल की गाड़ियां बुलाई गयीं लेकिन उससे पहले मौके पर मौजूद पुलिसकर्मियों ने आग बुझा दी और बड़ा हादसा होते होते टल गया। मामला शांत होने के बाद बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्तोंओं पर रोड शो ख़राब करने और हमला करने का आरोप लगाया है।

इससे पहले आज बीजेपी ने टीएमसी कार्यकर्ताओं और पश्चिम बंगाल पुलिस पर रैली स्थल और रैली मार्ग से बीजेपी के झंडे पोस्टर हटवाने का आरोप लगाया था।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह ने दावा किया कि पश्चिम बंगाल की जनता बीजेपी का साथ दे रही है और इस बार यहाँ बड़ा उलटफेर होगा। उन्होंने कहा कि बीजेपी की 16 राज्यों में सरकार है लेकिन बीजेपी ने कभी किसी विपक्षी दल के साथ ऐसा व्यवहार नहीं किया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें