कोबरा पोस्ट स्टिंग: इन बॉलीवुड कलाकारों ने पैसे लेकर झूठा गुणगान करने से कर दिया था इंकार

नई दिल्ली। कोबरा पोस्ट के स्टिंग ऑपरेशन के दौरान पैसे लेकर मोदी सरकार की योजनाओं का सोशल मीडिया पर सकारात्मक प्रचार करने के लिए जहाँ विवेक ओबेरॉय, शक्ति कपूर, जैकी श्रॉफ अमीषा पटेल जैसी कुछ बॉलीवुड हस्तियों ने हामी भर दी वहीँ कुछ बॉलीवुड सितारे ऐसे भी थे जिन्होंने इस काम के लिए स्पष्ट तौर पर मना कर दिया।

जिन फिल्मा अभिनेताओं और अभिनेत्रियों ने स्टिंग ऑपरेशन के दौरान पैसे लेकर सोशल मीडिया पर फ़र्ज़ी प्रचार करने से मना कर दिया उनमे अरशद वारसी, रज़ामुराद, विद्या बालन और सौम्य टंडन शामिल हैं।

ट्विटर पर अपनी प्रतिक्रिया देते हुए फिल्म अभिनेता रज़ामुराद ने लिखा कि ‘कलाकार हूँ, कला बेचता हूँ और रही बात ज़मीर की तो वो खरीदने वाला कोई पैदा नही हुआ।”

क्या था मामला:

कोबरा पोस्ट ने कई बॉलीवुड अभिनेता अभिनेत्रियों के एक ऊपर एक स्टिंग ऑपरेशन किया था। इस स्टिंग में वॉलीवुड अभिनेता विवेक रॉय, जैकी श्राफ, शक्ति कपूर, अमीषा पटेल सोनू सूद, महिमा चौधरी, श्रेयस तलपड़े, पुनीत इस्सर, सुरेंद्र पाल, पंकज धीर और उनका बेटा निकितिन धीर, टिस्का चोपड़ा, दीपशिखा नागपाल, अखिलेंद्र मिश्रा, रोहित रॉय, राहुल भट्ट, सलीम जैदी, राखी सावंत, अमन वर्मा, हितेन तेजवानी, गौरी प्रधान, इवलिन शर्मा, मनीषा लांबा, कोयना मित्रा, पूनम पांडे, सनी लियोनी सहित करीब 35 स्टार शामिल हैं। इसके अलावा गायकों में अभिजीत भट्टाचार्य, कैलाश खेर, मीका सिंह और बाबा सहगल का नाम है।

स्टिंग ऑपरेशन में इन हस्तियों के सामने ट्विटर, फेसबुक और इंस्टाग्राम पर पार्टियों के प्रचार का ऑफर दिया था। इसमें बात हो रही है कि कैसे ये सेलिब्रिटी ट्विटर, फेसबुक, इंस्टाग्राम के जरिए किसी एक पार्टी के पक्ष में माहौल बनाएंगे।

जिन स्टार्स पर स्टिंग ऑपरेशन किया गया उनमे सिर्फ अरशद वारसी, रज़ामुराद, विद्या बालन और सौम्य टंडन ने पैसे की एवज में बिना सही जानकारी के सोशल मीडिया पर मोदी सरकार के पक्ष में पोस्ट लिखने और शेयर करने से मना कर दिया जबकि बाकी स्टार्स इसके लिए तैयार हो गए। इतना ही नहीं जो लोग इस काम के लिए तैयार हो गए थे वे काम के बदले नगद पैसे लेने के लिए भी तैयार दिखे।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें