कैराना में बीजेपी की मुश्किलें बढ़ीं, विपक्ष के उम्मीदवार के पक्ष में बैठे कंवर हसन

कैराना। कैराना में 28 मई को होने जा रहे लोकसभा सीट के उपचुनाव में अब बीजेपी की मुश्किलें बढ़ गयीं हैं। लोकदल उम्मीदवार कंवर हसन विपक्ष की संयुक्त उम्मीदवार तबस्सुम हसन के समर्थन में चुनाव मैदान से हट गए हैं।

कैराना में बीजेपी मान कर चल रही थी कि कंवर हसन के लोकदल उम्मीदवार के तौर पर चुनाव लड़ने से मुस्लिम मतों का विभाजन होगा और इस विभाजन के सहारे वह चुनावी नैया पार कर लेगी।

बता दें कि कंवर हसन विपक्ष की उम्मीदवार तबस्सुम हसन के देवर हैं। वे लोकदल उम्मीदवार के तौर पर कैराना सीट पर उम्मीदवार थे, लेकिन अब उन्होंने चुनाव मैदान से हटते हुए विपक्ष की उम्मीदवार तबस्सुम हसन के समर्थन का एलान किया है।

विपक्ष की तरफ से रालोद उम्मीदवार तबस्सुम हसन के खिलाफ सपा, बसपा और कांग्रेस ने कोई उम्मीदवार नहीं उतारा है, लेकिन उनकी राह में सबसे बड़ा रोड़ा उनके ही देवर कंवर हसन बने हुए थे।

बताया जाता है कि कंवर हसन को चुनावी मैदान से हटाने में कांग्रेस नेता इमरान मसूद ने बड़ी भूमिका अदा की है। इमरान मसूद से लम्बी बैठक के बाद गुरुवार को आरएलडी नेता जयंत चौधरी कंवर हसन के घर पहुंचे। यहां सबने एक सुर में तबस्सुम को समर्थन देने का एलान किया है ।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
loading...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *