कैराना: धार्मिक भावनाएं भड़काने वाले भाषण पर बीजेपी सांसद के खिलाफ केस दर्ज

सहारनपुर। कैराना में होने जा रहे लोकसभा सीट के उपचुनाव को लेकर बीजेपी सांसद कांता कर्दम पर भड़काऊ भाषण देने और एक धर्म विशेष के लोगों की धार्मिक भावनाओं को आहत करने के आरोप में मामला दर्ज किया गया है।

बीजेपी सांसद कांता कर्दम ने मंगलवार को सहारनपुर के नुकुद में एक जनसभा को संबोधित किया था. आरोप है कि उसी दौरान दिए गए भाषण में कांता कर्दम ने एक धर्म विशेष के लोगों के खिलाफ सांप्रदायिक टिप्पणी की थी। कांता कर्दम भाजपा की राज्यसभा सांसद हैं और हाल ही में राज्यसभा के लिए चुनी गई हैं।

पुलिस के अनुसार चुनाव आयोग के निर्देश पर बीजेपी सांसद कांता कर्दम के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है। इस मामले में बीजेपी सांसद के भाषण की वीडियोग्राफी की एक सीडी भी पुलिस के पास है।

स्थानीय लोगों के अनुसार बीजेपी सांसद कांता कर्दम ने अपने भाषण में एक धर्म विशेष को निशाना बनाते हुए लोगों को भड़काने वाला भाषण दिया था। उन्होंने लोगों से अपने भाषण में यह भी कहा था कि कैराना को पाकिस्तान बनने से रोकना है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश में कैराना लोकसभा सीट तथा नूरपुर विधानसभा सीट के लिए 28 मई को मतदान होना है। कैराना में विपक्ष के उम्मीदवार के तौर पर तबस्सुम हसन तथा बीजेपी के उम्मीदवार के तौर पर पूर्व सांसद हुकुम सिंह की बेटी चुनाव मैदान में हैं। यह सीट बीजेपी सांसद हुकुम सिंह के निधन की वजह से खाली हुई थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

One Comment on “कैराना: धार्मिक भावनाएं भड़काने वाले भाषण पर बीजेपी सांसद के खिलाफ केस दर्ज”

  1. Kairaana ko muslim ne wahi kiya jo kadhmir main kiyaa panditon ke sath sp congress 100%guilty hai hindu ki congress ki maa chudi sp ki bahan desh drohi apne mool citizen ke sath apne sath khud ko aag de rahain hain apni chitaa ko

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *