केजरीवाल के खिलाफ हर थाने में केस दर्ज कराने की तैयारी में जुटी कांग्रेस

नई दिल्ली। दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल पर कांग्रेस की निगाहें अब सख्त होती नज़र आ रही हैं। शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट से उजागर भ्रष्टाचार और अनियमितता के मामले में कांग्रेस कार्यकर्ता दिल्ली के सभी थानों में मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के खिलाफ शिकायत दर्ज कराएंगे। दिल्ली प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष अजय माकन का आरोप है कि भारतीय जनता पार्टी केजरीवाल का बचाव कर रही हैं।

दिल्ली कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने सोमवार को बताया कि माकन ने बताया कि 20 अप्रैल को को सभी थानों पहुंच कर कांग्रेस कार्यकर्ता मुख्यमंत्री के खिलाफ पुलिस को तहरीर देंगे और मुकदमा दर्ज करने की मांग करेंगे।

माकन ने कहा कि शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट पर कार्रवाई करने की बजाय केन्द्र की भाजपा सरकार भी केजरीवाल को बचाने में लगी हुई है। हाल ही में माकन ने सूचनाधिकार अधिनियम के तहत प्राप्त शुंगलू कमेटी की रिपोर्ट को सार्वजनिक किया था। इसके हवाले से उन्होंने तमाम वित्तीय अनियमितताओं और भ्रष्टाचार का आरोप दिल्ली सरकार पर लगाया।

मौनव्रत रख कार्रवाई की मांग की : इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं होने पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने एक दिन पहले ही राजघाट पर महात्मा गांधी की समाधि पर मौन व्रत का कार्यक्रम आयोजित किया। इसी क्रम में पार्टी कार्यकर्ताओं द्वारा 20 तारीख को सभी थानों में रिपोर्ट दर्ज कराने का कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा।

Share

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें