कार की नंबर प्लेट पर बीजेपी विधायक ने लिखा चौकीदार, पुलिस ने थमाया चालान

भोपाल ब्यूरो। मध्य प्रदेश में बीजेपी विधायक को अपनी कार की नंबर प्लेट पर चौकीदार लिखना उस समय महंगा साबित हुआ जब पुलिस ने विधायक की गाडी का चालान कर दिया।

मध्य प्रदेश के पंधाना से विधायक राम दांगोरे ने अपनी गाड़ी के नंबर प्लेट पर चौकीदार पंधाना लिखवा लिया था। जिसके बाद पुलिस ने उनका चालान काट दिया। आचार संहिता को देखते हुए पुलिस ने विधायक से नेम प्लेट हटाने के लिए कहा लेकिन इस पर बीजेपी विधायक ने पुलिस की बात नहीं मानी जिसके बाद चालान काट दिया गया।

गौरतलब है कि राफेल डील को लेकर कांग्रेस अध्यक्ष द्वारा शुरू किये गए चौकीदार चोर है की मुहिम के बाद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और बीजेपी द्वारा मैं भी चौकीदार कैंपेन शुरू किया गया था। इस कैंपेन के तहत केंद्र सरकार के तमाम मंत्रियों, बीजेपी सांसदों, विधायकों ने सोशल मीडिया पर अपने प्रोफाइल में चौकीदार शब्द जोड़ लिया था।

इसी मुहिम के तहत मध्य प्रदेश में बीजेपी विधायक ने अपनी गाडी की नंबर प्लेट पर चौकीदार शब्द लिखवा लिया था। इस पुलिस ने इसे आचार संहिता का उललंघन मानते हुए विधायक की गाडी का चालान कर दिया।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें