कांग्रेस नेत्री प्रियंका चतुर्वेदी को धमकी: गुजरात से पकड़ा गया गिरीश

अहमदाबाद। कांग्रेस प्रवक्ता प्रियंका चतुर्वेदी को धमकी देने वाले व्यक्ति को अहमदाबाद से गिरफ्तार कर लिया गया है। गिरीश नामक उक्त व्यक्ति ने प्रियंका चतुर्वेदी की दस वर्षीय बच्ची को लेकर आपत्तिजनक और घिनौनी टिप्पणी की थी।

यह मामला सोशल मीडिया पर वायरल हो गया था। अपनी बेटी के साथ रेप की धमकी दिए जाने के मामले को लेकर प्रियंका चर्तुवेदी ने मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी।

बताया जा रहा है कि इस मामले की शिकायत दिल्ली पुलिस के पास भी मौजूद थी। इसलिए दिल्ली पुलिस भी आरोपी को पकड़ने अहमदाबाद पहुंची थी लेकिन उससे पहले मुंबई पुलिस ने आरोपी गिरीश को अपनी कस्टडी में ले लिया।

आपको बता दें कि बुधवार को ही गृह मंत्रालय के निर्देश पर इस मामले में मुंबई पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया था। आरोपी ने प्रियंका चतुर्वेदी की 10 वर्षीय बेटी को लेकर अभद्र टिप्पणी की थी।

इस पर प्रियंका ने आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की मांग करते हुए मुंबई पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी। गोरेगांव पुलिस के अनुसार आरोपी के खिलाफ धारा 509 तथा आईटी एक्ट POCSO के तहत मामला दर्ज किया गया है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें