कांग्रेस और बीजेपी ने जारी किये मेयर पद के उम्मीदवारों के नाम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में होने जा रहे निकाय चुनावो के लिए कांग्रेस और बीजेपी ने अपने अपने उम्मीदवारों के नामो की घोषणा कर दी है। समाजवादी पार्टी और बहुजन समाज पार्टी अपने उम्मीदवारों के नामो की घोषणा पहले ही कर चुके हैं।

कांग्रेस ने मेयर पद के लिए गाजियाबाद से डाली शर्मा, मथुरा (वृंदावन) से मोहन सिंह, सहारनपुर से शशि वालिया, मुरादाबाद से रिजवान कुरैशी, बरेली से अजय शुक्ला, झांसी से प्रदीप जैन आदित्य, वाराणसी से सालिनी यादव, अलीगढ़ से मधुकर शर्मा और फिरोजाबाद से शहजहां परवीन को उम्मीदवार बनाया है।

वहीँ बीजेपी ने गोरखपुर से सीताराम जायसवाल, अयोध्या से ऋषिकेश उपाध्याय, कानपुर से प्रमिला पाण्डेय, मेरठ से कान्ता कर्दम और आगरा से नवीन जैन को उम्मीदवार बनाया है। बीजेपी ने अभी अलीगढ से मेयर पद के अपने प्रत्याशी के नाम का एलान नही किया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के संसदीय क्षेत्र रहे गोरखपुर में उनकी ना पसंदगी के बावजूद सीताराम जायसवाल को उम्मीदवार बनाये जाने से बीजेपी में विरोध शुरू हो गया है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें