कल आएगा चारा घोटाले में फैसला, शांत हैं लालू

पटना। बिहार के चारा घोटाले मामले में शनिवार को फैसला आएगा। इस में राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव सहित कुल 22 लोग आरोपी हैं। फैसले के मद्देनजर राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव आज रांची पहुँच रहे हैं।

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने एक चैनल से बात करते हुए न्याय प्रणाली में पूरा विश्वास जताया है। उन्होंने कहा कि उन्हें देश की न्याय प्रणाली आस्था है। न्यायालय जो भी फैसला देगा वे उसका सम्मान करेंगे और फैसला आने के बाद ही अगला कदम उठाने पर विचार करेंगे।

लालू यादव ने कहा कि फैसला जो भी आये इसका पार्टी पर कोई असर नहीं पड़ेगा। उन्होंने कहा कि वे फासिस्ट ताकतों का विरोध करते रहेंगे। उन्होंने दोहराया कि बीजेपी को हर हाल में शिकस्त दी जायेगी।

गौरतलब है कि चारा घोटाले में बहस पूरी हो चुकी है। इस केस की सुनवाई कर रहे सीबीआई के विशेष न्यायाधीश शिवपाल सिंह ने कल फैसले के दिन सभी आरोपियों को व्यक्तिगत रूप से हाज़िर रहने के आदेश दिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार रांची के लिए प्रस्थान करते समय लालू एकदम शांत दिख रहे थे। उनके चेहरे पर तनाव के भाव नहीं थे और उन्होंने अपनी बातचीत बेहद सधे हुए लहजे में की।

लालू ने कहा कि ‘कल चारा घोटाले के एक मामले में फैसला आना है मगर मुझे कोई टेंशन नहीं है. मैं सदैव मुस्कुराता रहता हूं. मुझे न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है। जिस तरीके से 2जी घोटाले में साबित हो गया है कि कोई घोटाला हुआ ही नहीं उसी तरीके से चारा घोटाले का भी मामला है।’

 

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *