कल आएंगे उपचुनाव के परिणाम, अलवर से बीजेपी उम्मीदवार ने पहले ही जताया हार का संदेह

जयपुर। राजस्थान की दो लोकसभा सीटों और एक विधानसभा सीट के लिए हुए उपचुनाव के परिणाम कर घोषित किये जायेंगे लेकिन अलवर से बीजेपी उम्मीदवार जसवंत सिंह यादव ने परिणाम आने से पहले ही अपनी हार की सम्भावना ज़ाहिर कर सनसनी फैला दी है।

जसवंत सिंह यादव ने कहा कि यह मेरा आखिरी चुनाव है, मैं इसके बाद कोई चुनाव नहीं लडूंगा। इसलिए जीत हार से मुझे कोई फर्क नहीं पड़ने वाला। पत्रकारों से बात करते हुए यादव ने कहा कि चुनाव का परिणाम राजगढ़ और लक्ष्मणगढ़ पर टिका है।

उन्होंने कहा कि यहाँ हमारा कोई भी विधायक नहीं है। इसलिए यह तय है कि हम यहाँ चुनाव हार रहे हैं। उन्होंने कहा कि यह मैं इसलिए दावे से कह सकता हूँ क्यों कि यहाँ कभी बीजेपी जीती नहीं है।

जसवंत सिंह यादव ने कहा कि मुझे अलवर ग्रामीण विधानसभा पर भी संदेह है। उन्होंने कहा कि यदि दो तीन विधानसभाओं में बीजेपी की पराजय हुई तो इसकी भरपाई नहीं की जा सकती। उन्होंने कहा कि हालाँकि हम अलवर शहर से जीत सकते हैं।

उन्होंने कहा कि हमे सरकारी कर्मचारियों की नाराज़गी भी भारी पड़ सकती है। उन्होंने कहा कि बहरोड़ में सर्वाधिक सरकारी कर्मचारी है। हर सरकारी कर्मचारी यहाँ ट्रांसफर करवाना चाहता है। जसवंत सिंह यादव ने कहा कि मुझे व्यक्तिगत रूप से ट्रांसफर के मुद्दे पर बड़ा नुकसान हुआ है लेकिन कोई ये नहीं कह सकता कि मैं उनके क्षेत्र में वोट मांगने नहीं गया।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें