कर्नाटक: बीजेपी के आंतरिक सर्वे में फिर बन रही कांग्रेस की सरकार, बीजेपी नेताओं में टेंशन

नई दिल्ली। कर्नाटक में होने जा रहे विधानसभा चुनावो को लेकर भारतीय जनता पार्टी के आंतरिक सर्वे की रिपोर्ट से पार्टी नेताओं की नीदें उड़ गयी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आंतरिक सर्वे में कांग्रेस को सौ से अधिक सीटें मिलने की रिपोर्ट से पार्टी नेताओं का टेंशन बढ़ गया है।

बीजेपी की आंतरिक सर्वे रिपोर्ट में कहा गया है कि बीजेपी के मुख्यमंत्री का चेहरा बीएस येदुरप्पा के नेतृत्व को जनता हजम नहीं कर पा रही। इसलिए पार्टी को चाहिए कि वह येदुरप्पा की जगह पीएम नरेंद्र मोदी की सभाओं का अधिक से अधिक आयोजन करे।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बीजेपी के आंतरिक सर्वे रिपोर्ट में कहा गया है कि पार्टी को हिंदुत्व की जगह विकास पर अधिक फोकस करना चाहिए। आंतरिक सर्वे में पार्टी को सुझाव दिया गया है कि ज़मीनी स्तर तक पहुँचने पार्टी को और अधिक मेहनत करने की आवश्यकता है।

डेक्कन क्रोनिकल में छपी रिुपोर्ट के मुताबिक आंतरिक सर्वे की रिपोर्ट बीजेपी के राष्ट्रीय मुख्यालय पहुंची है। जिसमें कहा गया है कि दागी बीएस येदुरप्पा को मुख्यमंत्री उम्मीदवार के तौर पर प्रोजेक्ट करने से जनता में अच्छा संदेश नहीं गया है।

रिपोर्ट के मुताबिक आंतरिक सर्वे में पार्टी को सुझाव दिया गया है कि कर्नाटक में जनता के बीच कांग्रेस सरकार की खामियों पर अधिक चर्चा की जाए और अनावश्यक मुद्दों पर बातचीत करने से बचा जाए।

बता दें कि कर्नाटक में 224 विधानसभा सीटों के लिए 12 अप्रेल को मतदान होना है तथा 15 अप्रेल को नतीजे घोषित किये जायेंगे। राज्य में चुनाव प्रचार दोनो ही पार्टियों ने पूरी ताकत झौंक रखी है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें