कर्नाटक: कांग्रेस ने जारी की स्टार प्रचारकों की लिस्ट, अखिलेश और तेजस्वी यादव के भी नाम

नई दिल्ली। कर्नाटक में होने जा रहे विधानसभा चुनावो में एक बार फिर विपक्ष बीजेपी के खिलाफ एकजुट दिखाई दे रहा है।

कांग्रेस ने कर्नाटक विधानसभा चुनाव के लिए जो स्टार प्रचारकों की सूची तैयार की है उसमे एनसीपी सुप्रीमो शरद पवार, समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव और राजद नेता और लालू प्रसाद यादव के बेटे तेजस्वी यादव का भी नाम शामिल है।

कांग्रेस द्वारा जारी की गयी स्टार प्रचारको की सूची में कांग्रेस की तरफ से पूर्व केन्द्रीय मंत्री गुलाम नबी आजाद, सुशील कुमार शिंदे, सचिन पायलट, ज्योतिरादित्य सिंधिया आदि को जगह दी गयी है।

वहीँ अन्य नेताओं में नवजोत सिंह सिद्धू, अशोक चव्हाण, मौ अजहरुद्दीन, अशोक गहलोत, राजबब्बर, शशि थरूर,रमेश चिन्नितल, रणदीप सिंह सुरजेवाला, ओमन चांडी, अमित देशमुख, अमरिंदर सिंह राजा बरार, धीरज देशमुख के नाम शामिल हैं।

कांग्रेस द्वारा जारी की गयी स्टार प्रचारको की सूची में महिलाओं को भी जगह दी गयी है। इनमे फिल्म अभिनेत्री खुशुबू, नगमा मोरारजी, रेणुका चौधरी और महिला कांग्रेस अध्यक्ष सुष्मिता देव का नाम शामिल है।

कर्नाटक विधानसभा चुनावो के लिए बीजेपी की तरफ से अभी तक स्टार प्रचारको की सूची जारी नही की गयी है। बता दें कि कर्नाटक में 224 विधानसभा सीटों के लिए 12 मई को वोट डाले जाएंगे, वहीं 15 मई को चुनाव के नतीजे घोषित होंगे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *