कमल हासन बोले ‘मेरी राजनीति का रंग भगवा नहीं’

नई दिल्ली। हॉवर्ड यूनिवर्सिटी में छात्रों को सम्बोधित करते हुए फिल्म अभिनेता और हाल ही में राजनीति में आने की घोषणा करने वाले कमल हासन ने कहा कि उनकी राजनीति का रंग भगवा नहीं बल्कि काला है। उन्होंने कहा कि वे सभी रंगो को अपनी राजनीति में मिलाना चाहते हैं।

फिल्म अभिनेता रजनीकांत से गठबंधन के सवाल पर कमल हासन ने कहा कि मैं रजनीकांत का मित्र हूँ, हमारे इरादे शायद एक जैसे हों, मुझे उम्मीद है कि रजनीकांत की राजनीति का रंग भी भगवा नही है लेकिन फिर भी हम साथ काम करें मुझे इसकी संभावना नहीं दिखती।

बीफ के मुद्दे पर कमल हासन ने कहा, ‘सरकार नागरिकों को खाने के लिए पर्याप्त नहीं दे पा रही है और वो हमें ये बताना चाहती है कि हम क्या खाएं और क्या नहीं खाएं। वहीं, लव जिहाद के मुद्दे पर हासन ने कहा, ‘प्यार दुनिया भर में विजयी होगा।

कमल हासन ने कहा, ‘मैं तमिलनाडु के हर जिले से एक गांव को गोद लूंगा। मैं इन गांव को सेंटर फॉर एक्सिलेंस के तौर पर बनाना चाहता हूं। कमल हासन ने आगे कहा, जब मतदाता वोट देने के लिए पैसे लेता है उसी वक्त वो नेताओं को ये अध‍िकार दे देता है कि चुने जाने के बाद वो पैसे बनाएं।”

गौरतलब है कि अभी हाल ही में जब रजनीकांत से कमल हासन के साथ गठबंधन को लेकर सवाल किया गया था तो वे भी इसका जबाव देने से बचते दिखे थे। उन्होंने गठबंधन को लेकर कहा था कि जब समय आएगा तब देखेंगे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें