कमल हासन ने बनाई ‘‘मक्‍कल नीधि मैयम” पार्टी

चेन्नई। जानेमाने अभिनेता कमल हासन ने आज अपनी नई पार्टी की विधिवत घोषणा की। कमल हासन ने अपनी नई पार्टी का नाम ‘मक्‍कल नीधि मैयम’ रखा है। जिसका हिंदी में मतलब लोक न्‍याय पार्टी होता है।

पार्टी की लॉन्चिंग के अवसर पर कार्यक्रम में मौजूद लोगों को सम्बोधित करते हुए कमल हासन ने कहा कि ”आप लोगों को वर्तमान राजनैतिक व्‍यवस्‍था के लिए एक उदाहरण बनना होगा और मैं भाषण देने की बजाय आपके सुझावों का आकांक्षी रहूंगा।”

उन्होंने कहा कि ”यह आप लोगों की पार्टी है। यह यहां रहेगी और हम जो परिवर्तन चाहते हैं, वह करेगी। आपकी सेवा के लिए हमारा मागदर्शन कीजिए। राज्‍य में अत्‍याचार हुए हैं। मैं चावल के एक दाने जैसा हूं। भ्रष्‍टाचार ने हमें उकसाकर ऐसा होने पर मजबूर किया है।” इस अवसर पर दिल्‍ली के मुख्‍यमंत्री अरविंद केजरीवाल और आम आदमी पार्टी के तमिलनाडु इंचार्ज सोमनाथ भारती भी मौजूद रहे।

इससे पहले कमल हासन बुधवार को सबसे पहले रामेश्वरम स्थित पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम के घर पहुंचे। हालांकि उन्‍हें उस स्‍कूल में प्रवेश नहीं दिया गया जहां कलाम ने पढ़ाई की थी। कमल ने रामेश्वरम स्थित दिवंगत पूर्व राष्ट्रपति के बड़े भाई और पविार के अन्य सदस्यों से मुलाकात की।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *