कठुआ गैंग रेप मुद्दे पर रार: जम्मू कश्मीर में 9 बीजेपी मंत्रियों के इस्तीफे !

नई दिल्ली। कठुआ गैंग रेप के मुद्दे पर बीजेपी और पीडीपी के बीच पैदा हुई रार के बीच आज बीजेपी ने 9 मंत्रियों ने अपने इस्तीफा सौंप दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सभी नौ मंत्रियों ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा को अपने इस्तीफे सौंप दिए हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कल बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष सभी नौ मंत्रियों के इस्तीफे मुख्यमंत्री महबूबा मुफ़्ती को सौंप देंगे। इतना ही नही मंत्रियों द्वारा इस्तीफे दिये जाने की सूचना से पार्टी अध्यक्ष अमित शाह को भी अवगत करा दिया गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार कठुआ रेप आरोपियों के समर्थन में आयोजित रैली में बीजेपी के दो मंत्रियों के भाग लेने के बाद बीजेपी के अन्दर रार पैदा हो गयी।थी। रैली में शामिल हुए मंत्रियों ने कहा था कि वे प्रदेश अध्यक्ष सत शर्मा के कहने पर ही रैली में शामिल हुए थे।

कठुआ रेप मामले में रक्षात्मक रुख अपना रही बीजेपी को दबाव के चलते अपने दोनो मंत्रियों से इस्तीफे लेने पड़े। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार इस फैसले से नाराज़ अन्य मंत्रियों ने भी अपने इस्तीफे प्रदेश अध्यक्ष को सौंप दिए हैं।

फ़िलहाल इस मामले में और व्यौरे की प्रतीक्षा की जा रही है। हालाँकि अभी तक बीजेपी या महबूबा सरकार की तरफ से इस मामले में कोई आधिकारिक जानकारी नही दी गयी है लेकिन मीडिया रिपोर्ट्स में सूत्रों के आधार पर दावा किया जा रहा है कि नौ मंत्रियों के इस्तीफे प्रदेश अध्यक्ष के पास पहुँच चुके हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें