कठुआ गैंगरेप: आज से होगी कोर्ट में सुनवाई, वकील ने जताई अपने रेप और हत्या की आशंका

नई दिल्ली। देश को झकझोर देने वाले कठुआ गैंगरेप केस में आज से सुनवाई शुरू हो रही है। वहीँ सुनवाई शुरू होने से पहले पीड़िता की वकील वकील दीपिका सिंह राजावत ने अपने साथ रेप या हत्या कराए जाने की आशंका जताई है।

धमकियों को देखते हुए दीपिका सिंह राजावत ने कठुआ रेप मामले की सुनवाई के लिए इस केस को जम्मू कश्मीर से बाहर ट्रांसफर किये जाने की मांग की है। इस मामले में आज सुप्रीम कोर्ट में अर्जी दाखिल करने की उम्मीद है।

जानकारी के अनुसार पीड़ित परिवार राज्य से बाहर केस ट्रांसफर करने की मांग को लेकर सुप्रीमकोर्ट में अर्जी करेगा। पीड़िता की वकील को मिल रही धमिकियों के बीच बार काउंसिल ऑफ इंडिया ने कहा है कि जांच में दोषी साबित होने पर वकीलों के लाइसेंस रद्द होंगे। बार काउंसिल ने जांच के लिए 5 सदस्यीय टीम बनाई है तथा वकीलों से अपनी हड़ताल खत्म करने को कहा गया है।

बता दें कि कठुआ गैंगरेप मामले में आठ लोगों को आरोपी बनाया गया है। इस शर्मनाक घटना में कठुआ के एक छोटे गांव के एक मंदिर का रखरखाव करने वाले शख्स को इस पूरी वारदात का मास्टरमाइंड बताया गया है, जिसका नाम सांजी राम है।

सांजी राम पर विशेष पुलिस अधिकारी दीपक खजूरिया और सुरेंद्र वर्मा के साथ मिलकर इस दर्दनाक घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया गया है। इस केस के आठों आरोपी गिरफ्तार हो चुके हैं।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें