एलजी के ऑफिस में रात में भी धरने पर डटे है केजरीवाल, सिसोदिया तथा अन्य लोग

नई दिल्ली। अपनी तीन मांगो को लेकर दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल के कार्यालय में धरने पर बैठे दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविन्द केजरीवाल अपने सहयोगियों के साथ रात में भी धरने पर डटे हैं।

आम आदमी पार्टी के नेता नागेंद्र शर्मा ने ट्वीट करके बताया कि आम आदमी पार्टी के चारों शीर्ष नेता एलजी आवास पर ही हैं। केजरीवाल के साथ दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया, सत्येंद्र जैन और गोपाल राय भी एलजी के दफ्तर में धरने पर मौजूद हैं।

केजरीवाल अपनी तीन मांगें मनवाने के लिए आज उप राज्यपाल अनिल बैजल से मिलने उनके दफ्तर पहुंचे थे। केजरीवाल का कहना है कि एलजी ने उनकी तीनों मांगों को ठुकरा दिया।

केजरीवाल ने उप-राज्यपाल से मांग की थी कि दिल्ली में हड़ताल पर गए आईएएस अधिकारियों को काम पर लौटने का निर्देश दिया जाए और राशन की डोर स्टेप डिलीवरी की योजना को मंजूरी मिले।

केजरीवाल ने आरोप लगाया कि उपराज्यपाल ने किसी भी बात को मानने से इंकार कर दिया है। उसके विरोध में उप-राज्यपाल के दफ्तर पर ही केजरीवाल धरने पर बैठ गए। केजरीवाल ने कहा कि जब तक उपराज्यपाल मांगें नहीं मानेंगे, यहां से नहीं जाऊंगा।

धरने पर बैठे हुए केजरीवाल ने ट्वीट कर पूछा है कि क्या घर घर राशन डिलीवरी की योजना लागू नही होना चाहिए? क्या यह लोगों की मदद नहीं करेगा? क्या यह भ्रष्टाचार को दूर नहीं करेगा? हम पिछले कई महीनों से एलजी से आग्रह कर रहे हैं लेकिन एलजी ने इनकार कर दिया।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें