एनडीए की रैली: लालू बोले ‘हम पान खाने गाड़ी रोकें तो जमा हो जाती है इतनी भीड़’

पटना। यहाँ बीजेपी और घटक दलो द्वारा आयोजित की गयी संकल्प रैली में दावे के मुताबिक भीड़ नहीं जुटने पर राजद सुप्रीमो लालू यादव ने तंज कसा है। लालू यादव ने कहा कि इतनी भीड़ तो तब हो होती है जब हम पान खाने के लिए किसी गुमटी पर गाड़ी रोकते हैं।

आरजेडी सुप्रीमो ने साथ ही कहा कि नरेंद्र मोदी, नीतीश और पासवान जी ने महीनों जोर लगा कर, सरकारी तंत्र का उपयोग कर, गांधी मैदान में उतनी भीड़ जुटाई है, जितनी हम पान खाने के लिए अगर गुमटी पर गाड़ी रोक देते है तो इकट्ठा हो जाती है। उन्होंने कहा कि ‘जाओ रे मर्दों, और जतन करो, कैमरा थोड़ा और ज़ूम करवाओ।’

इससे पहले एनडीए की संकल्प रैली पर तंज कसते हुए राजद नेता तेजस्वी यादव ने ट्वीट कर कहा कि ” मोदी जी, बिहार में शहीदों की चिता ठंडी भी नहीं हुई।एक शहीद का पार्थिव शरीर भी बिहार नहीं आया है और आप अपनी निम्नस्तरीय राजनीति चमकाने बिहार की महान धरती पर आए है। उन्होंने कहा कि बिहारी बहुत जागरूक है वो आपकी लफ़्फ़ाज़ी और जुमलेबाज़ी में फँसने वाले नहीं है।आपके पूर्व के वादों का क्या हुआ?”

गौरतलब है कि बिहार की राजधानी पटना में आज हुई रैली में पीएम नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीशकुमार, लोकजनशक्ति पार्टी नेता और केंद्रीय मंत्री रामविलास पासवान सहित बीजेपी तथा जदयू के कई बड़े नेता शामिल हुए।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें
loading...