एक और बाबा पर छेड़खानी का आरोप, मामला दर्ज

नई दिल्ली। बाबाओं पर रेप के आरोप मामले अभी थमे नहीं हैं। आसाराम बापू, गुरमीत रामरहीम और फलाहरी बाबा के बाद अब एक और बाबा पर छेड़खानी का आरोप लगा है। 70 वर्षीय महंत सुंदर दास पर उसी की 45 वर्षीय शिष्या ने छेड़खानी करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।

बाबा महंत सुंदर दास के खिलाफ केस दिल्ली के सब्जी मंडी थाने में करीब 1 महीने पहले कोर्ट के आदेश पर दर्ज हुआ था। पुलिस के अनुसार एक अदालत के आदेश के बाद महंत सुंदर दास पर मामला दर्ज किया गया है।

महिला द्वारा 164 के बयान दर्ज कराये जाने के बाद पुलिस ने महंत सुंदर दास के खिलाफ रेप का मामला दर्ज कर आरोपी महंत की तलाश शुरू कर दी है। जानकारी के अनुसार महंत सुंदरदास के दिल्ली, राजस्थान सहित कई जगह आश्रम भी हैं।

बाबा महंत सुंदर दास का दिल्ली के सब्ज़ी मंडी इलाके में भी एक आश्रम है। पीड़ित महिला ने पुलिस को दी अपनी शिकायत में बताया है कि वो अपनी माँ के साथ महंत के आश्रम में सत्संग के लिए आया करती थी। महंत सुदंरदास ने ही पीड़िता की दूसरी शादी अपने एक भक्त से करवाई थी तथा पीड़ित महिला और उसका पति दोनों महंत के सत्संग के लिए आश्रम आते थे और वहां रहा करते थे।

शिकायत में पीड़िता ने बताया कि वर्ष 2014 में 30 नवंबर को वह बाबा के आश्रम में गई थी, जहां बाबा ने उसके साथ छेड़छाड़ की। पीड़िता के अनुसार बाबा ने पीड़िता को घटना के बारे में परिजनों को बताने पर जान से मारने की धमकी भी दी थी।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें