एक और आसिफा: गुजरात में 11साल की बच्ची के साथ 8 दिन तक रेप, हत्या

सूरत। कठुआ रेप केस की तरह गुजरात के सूरत से भी इसी तरह का एक और मामला सामने आया है। एबीपी न्यूज के मुताबिक, 11 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद उसकी हत्या कर दी गई। रिपोर्ट के मुताबिक, घटना 6 अप्रैल की है। शव पर चोट के 80 से अधिक निशान भी पाए गए हैं।

सूरत के पांडेसरा इलाके में 11 साल की बच्ची की लाश मिलने से पुलिस महकमे में हडकंप मच गया। पोस्टमार्टम रिपोर्ट में पता चला कि उसके शरीर पर चोट के 80 से अधिक निशान हैं और 8 दिन तक उसके साथ रेप भी किया गया है।

सांई मोहन सोसायटी के पीछे क्रिकेट ग्राउंड के पास यह शव मिला था। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के मुताबिक मौत की वजह दम घुटना है। अभी तक पुलिस शव की शिनाख्त नहीं कर पाई है। पुलिस के मासूम के परिवार की जानकारी देने वाले को 20 हजार रुपये देने की घोषणा की है।

पुलिस ने रेप, हत्या, पॉक्सो आदि धाराओं में मामला दर्ज कर लिया है और पता लगाने की कोशिश कर रही है कि आखिर इस हैवाानियत के पीछे कौन है। पुलिस ने बताया कि फिलहाल तो कुछ खास पता नहीं चल पाया है लेकिन जल्द ही दोषी को पकड़ लिया जाएगा।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें