एएमयू कैंपस में घुसा था मथुरा का संदिग्ध, भेजा गया जेल

अलीगढ़। जिन्ना विवाद पर तनावपूर्ण माहौल के दौरान एएमयू कैंपस में घुसे मथुरा के एक संदिग्ध व्यक्ति को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

मामला बुधवार रात का है। जब पुलिस को जानकारी मिली कि एक संदिग्ध व्यक्ति एएमयू केम्पस के अंदर गेस्ट हाउस नंबर तीन के पास मौजूद है। पुलिस ने पूरी सावधानी बरतते हुए संदिग्ध व्यक्ति को धरना दे रहे छात्रों को जानकारी मिलने से पहले ही पकड़ लिया और पहले उसे प्रॉक्टर ऑफिस लाकर पूछताछ की।

पूछताछ में संदिग्ध ने बताया कि उसका नाम आशीष पुत्र जयप्रकाश निवासी शाहकुंज मौर्या हॉस्पिटल के सामने थाना हाईवे का रहने वाला है। इस पते के आधार पर सिविल लाइंस पुलिस ने हाईवे पुलिस से संपर्क कर उसके घर सत्यापन के लिए पुलिस भेजी। लेकिन वहां से जानकारी मिली कि यह पेशे से प्रापर्टी डीलर था।

पूछताछ में संदिग्ध ने कई बार बयान बदले। कभी उसने अपने व्यवसाय में घाटे की कहानी बताई तो कभी उसने कहा कि वह अपनी मां से मिलने जा रहा था लेकिन बस नहीं मिलने के कारण वह एएमयू में चल रहे छात्रों का धरना देखने आ गया।

पुलिस को मामला संदिग्ध नज़र आने के बाद पुलिस ने उक्त संदिग्ध व्यक्ति का चालान कर उसे जेल भेज दिया। संदिग्ध द्वारा दिए गए बयानों के आधार पर अभी पुलिस इस मामले में और छानबीन कर रही है।

Share

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें