एआईएमआईएम ने की श्री श्री रविशंकर के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग

अलीगढ। ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (एआईएमआईएम) की अलीगढ़ इकाई की एक बैठक में अयोध्या विवाद को लेकर आध्यात्मिक गुरु श्री श्री रविशंकर द्वारा हिंदुस्तान के सीरिया बनने वाले बयान पर कड़ी नाराज़गी ज़ाहिर की गयी तथा एसएसपी को एक ज्ञापन देकर श्री श्री रविशंकर के खिलाफ कानूनी कार्यवाही की मांग की गयी है।

अलीगढ़ एसएसपी को दिए गए ज्ञापन में कहा गया है कि श्री श्री रविशंकर द्वारा मन्दिर के हक़ में फैसला न आने पर भारत को सीरिया बनाने की धमकी दी गयी है। ज्ञापन में वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक से आध्यात्म गुरु श्री श्री रविशंकर के बयान पर संज्ञान लेते हुए मामला दर्ज कर कानूनी कार्यवाही करने का निवेदन किया गया है।

इस मौके पर मौजूद आल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन के कार्यकर्ताओं ने एसएसपी से जल्द से जल्द कार्यवाही करने की गुहार लगाई।

एआईएमआईएम के जिलाध्यक्ष रईस अहमद ने अपने बयान में कहा कि जो लोग देश को तोड़ने का काम कर रहे हैं देश को बर्बाद करने वाले बयान दे रहे हैं ऐसे लोगों पर देशद्रोह लगाकर जेल में डाल देना चाहिए ऐसे लोग देश की अखंडता के लिए खतरा हैं।

महानगर अध्यक्ष सलमान अली ने अपनी बात रखते हुए कहा कि अब तक जिस श्री श्री को हम साधु संत समझ रहे थे वो ज़हरीले नाग निकले और ऐसे ज़हरीले नाग को इंसानों की आबादी में साथ रहना सोभा नही देता इनको पिटारे में बंद करने की जरूरत है वरना ये अपने ज़हर से इंसानों का कत्लेआम मचा सकते हैं।

एआईएमआईएम नेता आमिर जुवेन ने कहा सरकार को श्री श्री रविशंकर पर कार्यवाही करनी चाहिए उन्होंने मीडिया और सरकार को आड़े हाथों लेते हए कहा क्या जेल ओर टीवी पर डिबेट असदुद्दीन ओर अकबरुद्दीन ओवैसी दिए हुए बयान पर ही होती है श्री श्री के बयान पर क्यों डिबेट नहीं होती क्यों उनको उनके देश में आग लगाने वाले बयान पर जेल नहीं होती ??

इस मौके पर शाहिद अब्बासी, कदीर अली, शान मोहम्मद, अफज़ल खान, अज़हर, खान आदि पार्टी के कार्यकर्ता मौजूद रहे ।

Share

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें