बड़ी खबर

उमा भारती की हार्दिक पटेल को सलाह: मोदी के खिलाफ बोलने से वोट नहीं टीआरपी मिलता है

भोपाल। केंद्रीय मंत्री उमा भारती ने गुजरात में पाटीदार आंदोलन का नेतृत्व कर रहे हार्दिक पटेल को सलाह दी है कि वे किसी राजनैतिक दल के साथ जुड़े बिना अपनी लड़ाई जारी रखें। उमा भारती के बयान से ज़ाहिर होता है कि बीजेपी हार्दिक पटेल और कांग्रेस के बीच बढ़ती नजदीकियों को हजम नहीं कर पा रही।

उमा भारती ने भोपाल में पत्रकारों से कहा कि हार्दिक पटेल को में देखती और सुनती रहती हूँ वह अच्छा लड़ाका लड़का है लेकिन उसे किसी पार्टी के साथ नहीं मिलना चाहिए।

उमा भारती ने यह भी सलाह दी कि हार्दिक पटेल को पीएम मोदी के खिलाफ नहीं बोलना चाहिए। उन्होंने कहा कि हार्दिक को पता होना चाहिए कि मोदी के खिलाफ बोलने से वोट नहीं मिलता बल्कि सिर्फ टीआरपी मिलता है। उमा भारती ने यह भी कहा कि बीजेपी को गुजरात में 130 सीटें मिलेंगी जबकि अन्य सिर्फ 30 पर सिमट जायेंगे।

उमा भारती ने मध्य प्रदेश की सड़को को वाशिंगटन से बेहतर बताने वाले मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह के बयान का समर्थन किया। उन्होंने कहा कि मैं पूरी तरह शिवराज के साथ हूँ। हमे इस सोच से बाहर निकलना पड़ेगा, मध्य प्रदेश कई मायनो में अमेरिका से बेहतर है।

गौरतलब है उमा भारती के बयान को कांग्रेस और हार्दिक पटेल के बीच बढ़ती नजदीकियों से जोड़कर देखा जा रहा है। कल पाटीदार अनामत आंदोलन के प्रतिनिधियों की कांग्रेस नेताओं से मुलाकात हुई थी। इस बैठक में पाटीदारो की 5 मांगो में से 4 मांगो पर सहमति बन गयी थी वहीँ 5वीं मांग के लिए पाटीदार नेताओं और कांग्रेस नेताओं के बीच फिर से बैठक होगी।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें

Facebook

Copyright © 2017 Lokbharat.in, Managed by Live Media Network

To Top