उत्तर प्रदेश: बीजेपी नेता के घर से चल रहा था जुआ का अड्डा, 25 गिरफ्तार

शामली। पश्चिमी उत्तर प्रदेश के शामली जिले में थानाभवन क्षेत्र में स्थित एक बीजेपी नेता के यहाँ चल रहे जुए के अड्डे का भाडा फोड़ हुआ है। एसओजी टीम की छापेमारी में स्थानीय बीजेपी के नेता के घर से 25 लोगों को जुआ खेलते हुए रेंज हाथो गिफ्तार किया गया है।

पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता के आवास पर चल रहे जुआ के अड्डे पर छापेमारी में पांच लाख रुपये और एक रायफल भी बरामद की गयी है। पुलिस के मुताबिक बीजेपी नेता नरेंद्र सैनी के आवास पर जुआ का अड्डा चलने की खबर मिली थी।

पुख्ता सबूत मिलने के बाद पुलिस के स्पेशल ऑपरेशन ग्रुप (एसओजी) की टीम ने छापा मारा। एसओजी की छापेमारी में 25 लोग जुआ खेलते हुए रंगे हाथो पकडे गए। वहीँ आधा दर्जन लोग मौके से भाग जाने में सफल रहे।

पुलिस ने मौके से पांच लाख रुपये और एक रायफल भी बरामद की है। थाना प्रभारी धर्मेंद्र सिंह पंवार के मुताबिक अभी यह छानबीन की जा रही है कि बीजेपी नेता के घर पर यह जुआ का अड्डा कब से चल रहा था तथा इसमें और कौन कौन लोग शामिल हैं। इस मामले की विवेचना जारी है। जांच पूरी होने के बाद सबूतों के आधार पर कार्यवाही की जाएगी।

बताया जा रहा है कि बीजेपी नेता नरेंद्र सैनी ने अपने मकान का कुछ हिस्सा एक फाइनेंस कंपनी के संचालक को किराये पर दिया हुआ था। मकान के इसी हिस्से में जुआ चल रहा था।

नरेंद्र सैनी भाजपा नेता हैं और पार्टी के कई दिग्गजों से संबंध हैं। सैनी ने भाजपा के टिकट पर थानाभवन से ही चेयरमैन पद का चुनाव लड़ा था, लेकिन हार गए थे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें