उत्तरप्रदेश: दलित महिला पार्षद और उसके बेटे को सड़क पर गिराकर पीटा

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश सरकार लगातार दावा कर रही है कि उत्तर प्रदेश में कानून व्यवस्था पिछली सरकार से कहीं बेहतर है लेकिन कासगंज में दबंगो की गुंडई का जो नमूना सामने आया है उसे देखकर लगता है कि बदमाशों को खाकी का खौफ नहीं रहा।

उत्तर प्रदेश के कासगंज में दबंगो द्वारा एक दलित महिला पार्षद और उसके बेटे को दौड़ा दौड़ा कर पीटने का मामला प्रकाश में आया है। टाइम्स नाउ ने इस घटना का एक वीडियो भी शेयर किया है।

वीडियो में दिख रहा है कि किस तरह एक दबंग व्यक्ति महिला पार्षद को ज़मींन पर गिराकर डंडे से पीट रहा है। वीडियो में पहले एक व्यक्ति एक लड़के को डंडे से पीटता दिखाई देता है लेकिन जब महिला पार्षद उस तरफ बढ़ती है तो वह व्यक्ति महिला पार्षद को भी नहीं बक्शता और डंडे से हमला बोल देता है जिसके बाद वह गिर जाती है लेकिन वह व्यक्ति लगातार डंडे से हमला कर रहा है।

टाइम्स नाउ के अनुसार इस मामले में एससी- एसटी एक्ट की धाराओं के अंतर्गत मुकदमा दर्ज हो गया है लेकिन हमलावर फरार है। टाइम्स नाउ के अनुसार दलित महिला पार्षद और उसके बेटे को पीटने वाला व्यक्ति गुंडा टेक्स की बसूली करता था।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें