इलाहाबाद में छात्रों ने योगी आदित्यनाथ को दिखाए काले झंडे

इलाहाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सुरक्षा को लेकर बड़ी चूक सामने आयी है। इलाहाबाद दौरे से वापस लौट रहे योगी आदित्यनाथ के काफिले के समक्ष अचानक आये छात्रों ने सीएम को काले झंडे दिखाकर विरोध जताया।

प्रदर्शनकारी छात्र इलाहाबाद यूनिवर्सिटी की एसएससी की परीक्षा रद्द कर सीबीआई जांच करने की मांग कर रहे थे। छात्रों ने सीएम के काफिले के समक्ष आकर हवा में काले झंडे लहराए।

यह घटना उस समय हुई गुरुवार शाम को इलाहाबाद की फूलपुर लोकसभा सीट पर योगी आदित्यनाथ जार्जटाउन थाना क्षेत्र के अल्लापुर इलाके में आख़िरी सभा को संबोधित करने के बाद अपने काफिले के साथ हेलीपैड की ओर जा रहे थे।

सीएम के काफिले के समक्ष हाथो में काले झंडे लिए छात्रों के आने से प्रशासन के हाथ पैर फूल गए। अचानक हुई इस घटना में पुलिस ने आनन-फानन में दोनों युवकों को सामने से हटाया और स्थानीय पुलिस के हवाले कर दिया।

पुलिस ने काफिला रोकने वाले छात्रों को लाठीचार्ज कर रास्ते से हटा दिया। पुलिस ने सीएम का काफिला रोकने वाले पांच प्रतियोगी छात्रों को हिरासत में लिया। छात्रों के इस हंगामे और विरोध के चलते सीएम के काफिले को थोड़ी देर के लिए बीच रास्ते में रुकना पड़ा।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें