इलाहाबाद में अमित शाह को दिखाए गए काले झंडे, दो युवतियां गिरफ्तार

लखनऊ ब्यूरो। 2019 के चुनाव की तैयरियों के तहत संतो को साधने पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह के काफिले को रोकने और काले झंडे दिखाने के आरोप में पुलिस ने दो युवतियों को गिरफ्तार किया है।

घटना उस समय हुई जब धूमनगंज में विरोध जता रहीं दो युवतियां उनके काफिले के आगे कूद गईं। दोनों लड़कियां नारेबाजी करते हुए अमित शाह के काफिले में प्रवेश कर गयीं। जिसके चलते काफिले को रोकना पड़ा और युवतियों को जबरन पुलिस बैन में बैठाकर वहां से ले जाना पड़ा।

कड़ी सुरक्षा में इलाहाबाद पहुंचे बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को कई जगह काले झंडे दिखाने की कोशिश की गयी लेकिन पुलिस ने तत्परता दिखाते हुए अमित शाह का काफिला पहुँचने से पहले ही काले झंडे लिए हुए युवको को वहां से हटा दिया। लेकिन घूमनगंज में दो युवतियां अमितशाह के काफिले में घुस गयीं और काले झंडे लहराते हुए नारेबाजी की।

वहीँ कीडगंज व कर्नलगंज में भी विरोध जताने की कोशिश करते कुछ लोगों को पुलिस ने रोक दिया । यह घटना उस समय घटी जब अमित शाह वापस जाने के लिए अपने काफिले के साथ एयरपोर्ट की तरफ जा रहे थे।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें