आज़म बोले ‘वाराणसी में जहाँ मोदी जी के पत्थर लगे हैं वहीं मेरे भी पत्थर लगे हैं’

वाराणसी। समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता और पूर्व केबिनेट मंत्री ने वाराणसी में एक चुनावी सभा में पीएम नरेंद्र मोदी और सीएम योगी आदित्यनाथ पर जमकर हमला बोलै।

आज़म खान ने वाराणसी के विकास के मुद्दे पर पीएम मोदी को चुनौती देते हुए कहा कि पीएम मोदी अगर मोदी 15 दिनों तक बनारस में नहीं रहे होते तो वाराणसी जनपद की एक भी विधानसभा सीट भारतीय जनता पार्टी नहीं जीत पाती। उन्होंने कहा कि वाराणसी में जहां पर भी मोदी जी के पत्थर लगे हैं, वहां मेरे भी पत्थर लगे हैं।

आज़म खान ने सपा शासन में हुए विकास कार्यो को याद दिलाते हुए कहा कि बनारस की सारी गलियां हमारी बनवाई हुई हैं। बनारस का सारा वाटर सिस्टम मेरा बनवाया हुआ है। बनारस का सारा सीवरसिस्टम मेरा बनवाया हुआ है। आजम खान ने कहा कि ‘बनारस में मेरी पहचान ज़्यादा है, मोदी जी आपकी पहचान नहीं है’।

फिल्म पदमावती के मुद्दे पर विरोधियों पर निशाना साधते हुए आजम खान ने कहा कि एक फिल्म को तमाशा बना दिया सिर्फ वोट हासिल करने के लिए। फिल्मों पर वोट लिया जायेगा, तीन तलाक पर वोट लिया जायेगा।

आजम खान ने कहा कि ‘मोदी जी हमारी बहनों के बहुत हमदर्द बने हैं आप। एक बार गुजरात के दंगों में मारे गए लोगों की विधवाओं की लिस्ट तो जारी कर दो तो मालूम हो सके मुसलमानों के कितने हमदर्द हैं आप’।

आज़म खान ने ताजमहल की सफाई पर सीएम योगी पर निशाना साधते हुए कहा कि हिंदुस्तान का सबसे बड़ा सूबा है उत्तर प्रदेश इसका मुखिया भी राजा होता है। मगर उस राजा को ये शोभा नहीं देता की मरे हुए लोगों के मज़ारों पर जाकर उनके कब्रो पर झाड़ू लगाकर धूल इकट्टा करना शुरू कर दें।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें