आप से गठबंधन पर संशय के बीच कांग्रेस ने तय किये दिल्ली की सभी सीटों पर उम्मीदवार

नई दिल्ली। दिल्ली में आम आदमी पार्टी से गठबंधन को लेकर हाँ और ना के बीच कांग्रेस ने दिल्ली की सभी 07 लोकसभा सीटों पर उम्मीदवारों के नाम तय कर लिए हैं। पार्टी सूत्रों के मुताबिक कल कांग्रेस दिल्ली की सभी लोकसभा सीटों पर अपने उम्मीदवारों के नाम का एलान कर सकती है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक अब पार्टी ने अकेले चुनाव लड़ने के इरादे से काम करना शुरू कर दिया है और उन सभी विन्दुओं को अंतिम रूप दिया जा रहा है जिन्हे आम आदमी पार्टी से गठबंधन की कोशिशों के मद्देनज़र स्थगित रखा गया था।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक दिल्ली में पार्टी के कंट्रोल रूम से विधिवत काम शुरू कर दिया है और पार्टी के आंतरिक सर्वे के आधार पर अलग अलग लोकसभा सीटों के लिए अलग अलग मुद्दों को सूचीवद्ध किया जा रहा है।

सूत्रों ने कहा कि आम आदमी पार्टी से गठबंधन को लेकर पार्टी अपना अंतिम प्रस्ताव रख चुकी है। ऐसे में अब यदि आम आदमी पार्टी लचीला रुख दिखाते हुए गठबंधन हामी भर्ती गठबंधन हो सकता है।

दिल्ली में लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन का काम शुरू हो चूका है। ऐसे में समय अवधि को ध्यान में रखकर पार्टी कल शाम तक सभी 07 लोकसभा सीटों के लिए उम्मीदवारों के नाम का एलान कर सकती है।

पार्टी सूत्रों के मुताबिक लोकसभा चुनाव में कांग्रेस शीला दीक्षित, कपिल सिब्बल, अजय माकन, जे पी अग्रवाल, संदीप दीक्षित, राजेश लिलोटिया, रमेश कुमार, अरविन्द सिंह लवली, ओलम्पिक पदक विजेता पहलवान सुशील कुमार, कृष्णा तीरथ आदि में से उम्मीदवार बनाये जा सकते हैं।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें