आनंदीबेन के बयान पर जसोदाबेन का पलटवार, कहा ‘मैं हूँ उनकी पत्नी’

नई दिल्ली। मध्य प्रदेश की राज्यपाल आनंदीबेन पटेल के बयान पर पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन ने पलटवार किया है। अभी हाल ही में आनंदीबेन पटेल ने एक कार्यक्रम में कहा था कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने शादी नहीं की थी।

आनंदीबेन के बयान पर पीएम नरेंद्र मोदी की पत्नी जसोदाबेन ने ने हैरानी और नाराजगी जाहिर की। उन्होंने पलटवार करते हुए कहा कि पीएम मोदी अपने चुनावी घोषणा पत्र में कह चुके हैं कि वे विवाहित हैं।

जसोदाबेन ने एक वीडियो के जरिए कहा, ‘मैं आनंदीबेन द्वारा प्रेस से बात करते हुए पीएम मोदी को अविवाहित कहने से हैरान हूं। उन्होंने खुद लोकसभा चुनाव के दौरान 2014 में अपना दस्तावेज दाखिल करते हुए इसे अपनी घोषणा में शामिल किया है कि वे विवाहित हैं और उसमें मेरे नाम का उल्लेख किया है’।

जसोदाबेन ने आगे कहा, ‘गुजरात की पूर्व मुख्यमंत्री आनंदीबेन एक सुशिक्षित महिला हैं और उनका एक शिक्षक (जसोदाबेन) के बारे में इस तरह बोलना बहुत ही अशोभनीय है। सिर्फ इतना ही नहीं, उनके आचरण ने भारत के प्रधानमंत्री की छवि को धूमिल किया है। वे मेरे लिए बहुत ही सम्माननीय हैं, वह मेरे राम हैं’।

जानकारी के मुताबिक, जसोदाबेन ने उत्तर गुजरात के अपने गृहनगर ऊंझा में अपने भाई अशोक मोदी के फोन से एक वीडियो बनाया। अशोक मोदी ने इस बात की पुष्टि की इस वीडियो में जसोदाबेन ही हैं।

क्या कहा था आनंदीबेन ने :

आनंदबेन ने कहा था पीएम मोदी ने शादी नहीं की । कुछ दिनों पहले एक कार्यक्रम के दौरान पीएम मोदी को अविवाहित बताया था। उन्होंने कहा था कि आपको मालूम है कि पीएम मोदी ने शादी नहीं की।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें