आज से दो दिन के गुजरात दौरे पर पीएम मोदी

अहमदाबाद। गुजरात में चुनाव प्रचार के लिए प्रधानमंत्री आज से दो दिन के दौरे पर गुजरात पहुँच रहे हैं। इस दौरान वे सात चुनावी रैलियों को सम्बोधित करेंगे। गुजरात दौरे के पहले दिन रविवार को पीएम मोदी भरूच और सुरेंद्रनगर में तीन जनसभाओं को संबोधित करेंगे।

वहीँ शाम को वह अहमदाबाद में स्वामी नारायण गुरुकुल विश्वविद्या प्रतिष्ठानम के अस्पताल का उद्घाटन करेंगे तथा इस अवसर पर आयोजित एक सभा को भी सम्बोधित करेंगे।

सोमवार को प्रधानमंत्री मोदी वलसाड और भावनगर में विकास रैलियों को संबोधित करेंगे। वह जूनागढ़ और जामनगर में भी भाजपा उम्मीदवारों के पक्ष में जनसभा को संबोधित करेंगे।

गुजरात में पहले चरण का मतदान 9 दिसंबर को होना है। पहले चरण के लिए 7 दिसंबर को प्रचार का काम थम जाएगा। संभावना है कि 6 दिसंबर को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी फिर से गुजरात का दौरा करेंगे और कई चुनावी सभाओं को सम्बोधित करेंगे।

गुजरात में दूसरे चरण का मतदान 14 दिसंबर को होना है। राज्य में इस बार बीजेपी और कांग्रेस के बीच कांटे की टक्कर बताई जाती है। राज्य में पाटीदारो की बीजेपी से नाराज़गी के चलते इस बार बीजेपी के परम्परगत वोट बैंक में सेंध लगने की संभावना है। जिसका सीधा लाभ कांग्रेस को मिल सकता है।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें