अलीगढ़: साढ़े सात लाख की चोरी, सीसी टीवी में कैद हुए चोर, फिर भी पुलिस खाली हाथ

अलीगढ। सविल लाइंस थाना क्षेत्र अंतर्गत सुदामापुरी इलाके में संदिग्ध लोगों द्वारा एक घर में घुसकर करीब साढ़े सात लाख रुपये की चोरी की घटना का खुलासा हुआ है। मामला 28 फरवरी का है।

चोरी की घटना की शिकायत पीड़ित भोला शंकर शर्मा द्वारा एक मार्च को थाना सिविल लाइंस में दर्ज कराई गयी थी। इतना ही नहीं पीड़ित की तरफ से पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध कराई गयी थी। इसके बावजूद पुलिस अभी भी खाली हाथ है।

सीसीटीवी फुटेज में तीन लोग साफ़ तौर पर एक घर में घुसते दिखाई दे रहे हैं और कुछ देर बाद ये तीनो लोग घर से बाहर भी निकलते दिख रहे हैं। सीसीटीवी फुटेज में जो तीन लोग दिख रहे हैं उनके चेहरे भी साफ़ तौर पर नज़र आ रहे हैं।

इस मामले में पीड़ित भोला शंकर शर्मा ने बताया कि चोरी की घटना के आठ दिन बीत जाने के बाद भी अभी तक कोई गिरफ्तारी नहीं की गयी है। उन्होंने कहा कि 28 फरवरी को हुई चोरी की घटना की 01 मार्च को थाना सिविल लाइंस में शिकायत दर्ज कराई थी, शिकायत के साथ ही पुलिस को सीसीटीवी फुटेज भी उपलब्ध करा दी थी। इसके बावजूद पुलिस अभी तक चोरो तक पहुँचने में नाकाम रही है।

पीड़ित ने उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को भी पत्र लिखकर घटना की जानकारी से अवगत कराया है और इस मामले में अलीगढ़ पुलिस को कार्यवाही करने के लिए निर्देश देने की मांग की है।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें