अयोध्या में मंदिर नहीं मस्जिद बनाने की बात पर बीजेपी की बैठक में बवाल

लखनऊ। बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे की बैठक में उस समय माहौल गर्म हो गया जब बीजेपी एमएलसी बुक्कल नवाब ने अपने पुराने बयानों से पल्ला झाड़ते हुए कहा कि उन्होंने अयोध्या में मंदिर की बात नहीं की , वे तो मस्जिद की बात कर रहे थे।

बुक्कल नवाब के इस बयान पर बैठक में हंगामा खड़ा हो गया। गौरतलब है कि सपा से बीजेपी में आये बुक्कल नवाब शिया वक्फ बोर्ड के खिलाफ और अयोध्या में राम मंदिर बनवाने की बात कहते रहे हैं।

बुकक्ल नबाव के बयान के बाद बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चे की बैठक में बवाल के बीच बुकक्ल नबाव को मंच से नीचे उतार दिया गया। बैठक में मौजूद बीजेपी के पदाधिकारियों ने बुकक्ल नबाव के बयान को लेकर नाराज़गी ज़ाहिर की।

बताया जा रहा है कि अब यह मामला बीजेपी में ऊपर तक पहुँच चूका है। बुकक्ल नबाव अब तक अयोध्या में राम मंदिर निर्माण की बात करते आ रहे थे, उन्होंने अयोध्या मामले में कई बार बड़े बयान भी दिए थे। लेकिन आज अचानक उन्होंने अपने पुराने बयानों से यूटर्न लिया और कहा कि मैंने अयोध्या में मंदिर बनाने की बात कभी कही ही नहीं, मैं तो मस्जिद बनाने की बात कर रहा था।

ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें