अमित शाह की रैली से पहले पुलिस ने उखाड़ फेंके पोस्टर, झंडे

कोलकाता। यहाँ बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की रैली से पहले पुलिस द्वारा रैली के रास्ते में लगे बीजेपी के झंडे और पोस्टर हटा दिए जाने के बाद बीजेपी ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोला है।

गौरतलब है कि आज बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की कोलकाता में जनसभाएं और रोड शो आयोजित होना था। इसके लिए बीजेपी कार्यकर्ताओं ने रैली और रोड शो के रूट पर तमाम झंडे और बैनर लगा दिए थे।

अमित शाह आज कोलकाता में रोड शो करेंगे, इसके अलावा उनकी सभाएं भी होंगी। शाह का रोड शो आज शाम 4 बजे कोलकाता के धर्मतल्ला से विवेकानन्द के आवास तक होगा।

पुलिस ने शाह की रैली आयोजित होने से पहले रैली स्थल की तरफ जाने वाले मार्ग पर लगे बीजेपी के झंडे और पोस्टर उखाड़ दिए। इससे नाराज़ बीजेपी के पश्चिम बंगाल प्रभारी कैलाश विजयवर्गीय ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर हमला बोलते हुए कहा कि टीएमसी कार्यकर्ताओं और पश्चिम बंगाल पुलिस ने मिलकर हमारे जहन्दे और पोस्टर उखाड़ दिए हैं, जब हम यहाँ पहुंचे तो वे भाग निकले।

वहीँ स्थानीय लोगों के मुताबिक खुद बीजेपी कार्यकर्ताओं ने ही रैली मार्ग से अपनी पार्टी के झंडे पोस्टर उखाड़े हैं जिससे ममता बनर्जी सरकार की छवि धूमिल की जा सके। फोन पर सुदनम जोशी से मिली जानकारी के अनुसार बीजेपी कार्यकर्ताओं को झंडे बैनर उखाडते देखा गया था। उन्होंने कहा कि ममता बनर्जी ऐसा कार्य नहीं कर सकती हैं।

गौरतलब है कि इससे पहले बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह को हेलीकॉप्टर लेंडिंग की अनुमति न मिलने से बीजेपी और टीएमसी के बीच विवाद गहरा गया था। बीजेपी ने इस मामले को चुनाव आयोग के समक्ष उठाने की धमकी भी दी थी।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें