अमित शाह की रैली में खाली कुर्सियों ने बीजेपी की चिंता बढ़ाई

आगरा। बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह की आगरा में आयोजित की गयी रैली में लाखो की भीड़ जुटने का दावा किया गया था लेकिन चौथाई भीड़ भी न जुटने से पार्टी आलाकमान के चेहरे पर चिंता की लकीरें उभर आयी हैं।

पार्टी सूत्रों की माने तो अमित शाह की रैली में भीड़ न जुटने पर जिलाध्यक्ष और प्रदेश के नेताओं से व्यौरा माँगा गया। स्थानीय नेताओं ने अपनी सफाई में कहा है कि बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह रैली को सम्बोधित करने करीब दो घंटे लेट पहुंचे थे। इसलिए भीड़ धीमे धीमे छट गयी और रैली स्थल से बाहर की तरफ निकल गयी।

बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह द्वारा अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट से रैली की एक तस्वीर शेयर की गयी है। इस तस्वीर में साफ़ दिख रहा है कि मंच की तरफ लगाई गयी कुर्सियां भी पीछे की तरफ भरी नहीं हैं। वहीँ दाहिनी साइड की आधी से अधिक कुर्सियों पर से भीड़ गायब है और कुर्सियां खाली पड़ी हैं।

गौरतलब है कि आगरा के कॉलेज मैदान में बीजेपी की ‘विजय संकल्प सभा’ आयोजित की गयी थी। इस सभा में बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह और प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ सहित प्रदेश के कई नेताओं ने सम्बोधित किया था।

अपनी राय कमेंट बॉक्स में दें
ताज़ा हिंदी समाचार और उनसे जुड़े अपडेट हासिल करने के लिए फ्री मोबाइल एप डाउनलोड करें अथवा हमें फेसबुक, ट्विटर या गूगल पर फॉलो करें